नहीं रहे पॉपुलर एक्टर किशोर दास, महज 30 की उम्र में तोड़ा दम

0
35

पिछले कुछ दिनों से लगातार फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबरें सामने आ रही है। हाल ही में कुछ कलाकारों ने खुदकुशी कर अपनी जान दे दी तो वहीं इसी क्रम में शनिवार को मशहूर कलाकार किशोर दास का निधन हो गया। जी हां..महज 30 साल की उम्र में जाने माने असमिया अभिनेता किशोर दास अब इस दुनिया में नहीं रहे। जैसे ही उनके फैंस को उनके निधन की खबर मिली तो हर कोई स्तब्ध रह गया। वहीं सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। बता दे किशोर दास ने 2 जुलाई को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली।

कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे किशोर दास

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो काफी लंबे समय से किशोर दास कैंसर से जूझ रहे थे। ऐसे में वह चेन्नई के एक अस्पताल में अपना इलाज करा रहे थे लेकिन अब उन्होंने दुनिया छोड़ दी है।

कहा जा रहा है कि कैंसर के साथ वह कोविड-19 के भी शिकार हो गए थे और उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो पा रहा था। रिपोर्ट की माने तो पहले किशोर दास गुवाहाटी में अपना इलाज करा रहे थे लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं आया, ऐसे में उन्हें बाद में चेन्नई रेफर किया गया लेकिन फिर भी वह नहीं बच पाए।

पिछले दिनों ही उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी बीमारी के बारे में साझा किया था। उन्होंने पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, “वे अपनी कीमोथेरेपी के चौथे चरण में हैं। कीमोथेरेपी के कई साइड इफेक्ट्स हैं. उन्हें कमजोरी, उल्टी, चक्कर आना जैसी परेशानी होती थी। वे डॉक्टर से ब‍िना पूछे कोई दूसरी दवा भी नहीं ले सकते थे। स्टेज 4 कोलन कैंसर का पता चलने के बाद जिंदगी की सच्चाई ही बदल गई है, खासकर कीमोथेरेपी के दौरान”

https://www.instagram.com/p/CdQeduPLqMn/?utm_source=ig_embed&ig_rid=83519ab3-8ef7-4dd0-998b-3d2d8d10beba

असमिया इंडस्ट्री का बड़ा नाम थे किशोर दास

बता दें, किशोर दास असमिया के मशहूर अभिनेता थे जिन्होंने करीब 300 से ज्यादा म्यूजिक एल्बम में काम किया था। उन्हें सबसे ज्यादा पहचान ‘तुरुत तुरुत’ गाने से सबसे ज्यादा पहचाल मिली थी। इसके जरिए वह हर तरफ से छाए हुए थे। उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के कई सीरियस में भी काम किया था।

छोटे पर्दे की दुनिया में किशोर को ‘बंधुन’ और ‘ब‍िधाता’ के लिए सबसे ज्यादा पहचाना जाता था। इसके अलावा वह कई शॉर्ट फिल्मों के भी हिस्सा रहे। किशोर दास ने ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और ‘डांस इंडिया डांस’ में भी पार्टिसिपेट किया था। इसके अलावा उन्हें मिस्टर फोटोजेनिक के टाइटल से भी नवाजा गया। वहीं साल 2021 में अभिनेता को एशियानेट आईकॉन अवॉर्ड फॉर मोस्ट पॉपुलर एक्टर का भी खिताब मिला था।

बता दें कि सोशल मीडिया पर भी किशोर दास की फैन फॉलोइंग जबरदस्त थी। अभिनेता का अचानक महज 30 साल की उम्र में इस तरह से छोड़कर चले जाना किसी सदमे से कम नहीं है। वह हमेशा अपने गानों के जरिए इंडस्ट्री में जिंदा रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here